टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव

 टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, पंखे से लटका मिला शव
टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत की खबर से सभी सदमे में हैं. जानकारी के मुताबिक कुशल पंजाबी ने आत्महत्या की है. बीती रात उनका शव घर में फांसी पर लटका मिला हुआ था.

कुशल के निधन की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के जरिए दी. करण ने इस पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है. मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो. मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे. तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है वो वाकई प्रेरणादायक है. तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्या तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा वो हैप्पी-गो-लकी वाला नेचर और गर्मजोशी ये सबकुछ तुममे सरलता से आती थी'.

बता दें कि कुशल ने लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, अंतरिक्ष, कसम से, क्या है मिस्टर पांचाल, सजन रे फिर झूठ मत बोलो और इश्क में मरजावां जैसे सीरियल में काम किया. इसके अलावा वो फियर फैक्टर और झलक दिखला जा 7 जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आए. इतना ही नहीं कुशल कई बॉलीवुड फिल्म लक्ष्य, काल, सलाम- ए- इश्क और गोल में भी नजर आ चुके हैं.



loading...

Related News



सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरे