आपकी प्यार भरी जिंदगी में चार चांद लगा देगा ये सोफा, IIT के पूर्व छात्र ने बनाया

 आपकी प्यार भरी जिंदगी में चार चांद लगा देगा ये सोफा, IIT के पूर्व छात्र ने बनाया
दिल्‍ली आईआईटी से पढ़े एक छात्र ने अनोखा सोफा डिजाइन कर डाला है. इसका नाम है LoveRollers. ये केवल फर्नीचर भर नहीं है बल्कि आपकी शादीशुदा जिंदगी में खुशियां भरने वाला सोफा है.

खबर के मुताबिक , इसे IIT के पूर्व स्टूडेंट गौरव सिंह ने बनाया है. वो इसे लवमेकिंग फर्नीचर कहते हैं. दिल्‍ली आधारित अपनी कंपनी के तले उन्‍होंने ये फर्नीचर लॉन्‍च किया है. गौरव का दावा है कि लवरोलर्स में आप सौ से ज्यादा तरीके से रोमांटिक पोजिशिन में कंफरटेबल हो सकते हैं.

लवरोलर्स की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, लवरोलर्स ऐसा उत्‍पाद है जो पूरी दुनिया में फेमस है. ये रिसर्च के बाद बनाया गया लव मेकिंग प्रोडक्‍ट है. ये आपके प्‍यार करने के तरीके में बदलाव ला देगा.

गौरव ने कहा कि फ्लैट बेड कई बार आपकी मनचाही पोजिशिन के लिए परफेक्‍ट नहीं होते. इससे जीवन का आनंद समाप्त होता जाता है. बता दें कि इस वेबसाइट को पिछले महीने ही लॉन्‍च किया गया है. और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्रोडक्‍ट के लिए भारत से बहुत ऑर्डर इन्‍हें मिल रहे हैं.

गौरव ने कहा कि हम तकनीक, सोच और नेटवर्किंग के माध्‍यम से कार्य कर रहे हैं. लोग अक्‍सर ये सोचते ही नही हैं कि किसी तरह रिलेशनिशप को और बेहतर बनाया जाए. इसीलिए IIT से ग्रेजुएशन करने के बाद उन्‍होंने इस प्रोडक्‍ट को डिजाइन किया. इसमें कई वर्षों का वक्त लगा.

बता दें कि लवरोलर्स की तीन वैरायटी यहां उपलब्‍ध हैं. जिनकी कीमत 13 हजार से 21 हजार के बीच है. बस इनके साइज में अंतर है.



loading...

Related News



सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरे