‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’: इस दिन से दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी की शो में होगी वापसी

 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’: इस दिन से दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी की शो में होगी वापसी
लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, इस सीरियल की मुख्य पात्र दयाबेन यानी दिशा वकानी एक बार फिर वापसी कर रही हैं. वो भी नवरात्रि के मौके पर. डेढ़ साल पहले जब दयाबेन ने इस शो को छोड़ दिया था. तब से इस सीरियल की टीआरपी में काफी गिरावट आने लगी थी. लेकिन इस नवरात्रि के अवसर पर दयाबेन उर्फ दिशा एक बार फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी करने वाली हैं.

दिशा शो में जल्द ही वापसी करेंगी और निर्माताओं की तरफ से साथ में काम करने को लेकर कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है. एक डिजिटल एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने खुलासा किया कि दिशा जो मां बनने के बाद छोटे परदे से दूर हो गईं थीं अब उन्होंने प्रोडक्शन के नियमों व शर्तो पर हामी भर दी हैं.

इसके अलावा, वेबसाइट ने पुष्टि की कि दिशा ने जहां से इस सीरियल को छोड़ा था वो आगे फिर वहीं से इसकी शुरुआत करेंगी. दिशा शो की शूटिंग के दौरान गर्भवती थीं. यही वजह थी कि उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से दूरी बना ली थी. 

आपको बता दें कि साल 2015 में दिशा ने मयूर पांड्या से शादी की. फिलहाल उनकी बेटी दो साल की है. ऐसे में अभिनेत्री के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी करने का यह सही समय है. इससे पहले, ऐसी खबरें आ रही थीं कि सीरियल निर्माता दिशा की दोबारा वापसी के लिए प्रयास कर रहे थे लेकिन वह तैयार नहीं थीं. अब दिशा के दोबारा काम करने की पुष्टी ने तमाम अटकलों पर रोक लगा दी है और दयाबेन के फैन्स के लिए यह खुशी का पल है.



loading...

Related News



सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरे