मेट्रो में दीपक कलाल ने की ऐसी हरकत, महिला ने जड़ा जोरदार थप्पड़, Video देखें

 मेट्रो में दीपक कलाल ने की ऐसी हरकत, महिला ने जड़ा जोरदार थप्पड़, Video देखें
टीवी शो 'इंडिया गॉट टैलेंट' से अपनी पहचान बनाने वाले यूट्यूब ब्लॉगर दीपक कलाल लगातार अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में रहते हैं. वहीं, दीपक हाल ही में दिल्ली में थे, जहां वह मेट्रो में सफर करते वक्त एक लड़की के साथ बदतमीजी करने लगे, जिससे तंग आकर उस लड़की ने दीपक के गाल पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोग भी दीपक पर बरस पड़े. स्थिति खराब बनता देख दीपक अगले ही स्टेशन पर मेट्रो से उतर गए. 

दरअसल, मेट्रो में दीपक को थप्पड़ जड़ने वाली लड़की दीपक के साथ सेल्फी लेना चाह रही थी. तभी दीपक गुस्से से लाल हो गए और लड़की पर चिल्लाने लगे. वह लड़की से बोलने लगे, 'तुम बिना मेरे परमिशन के सेल्फी कैसे लेने लगी. तुम्हें शर्म आनी चाहिए. मैं तुम्हें जानता नहीं हूं और तुम मेरे साथ सेल्फी ले रही हो. तुम्हें पता नहीं है कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं यहां पर.'

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दीपक को समझाया कि जाने दो और छोड़ो इस तरह चिल्लाना, लेकिन दीपक कहां मानने वाले थे. वह लगातार बोलते चले गए और लड़की का इंसल्ट करते रहे. जब लड़की का सब्र टूट गया, तो उसने दीपक के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद वहां मौजूद आस पास के लोग भी दीपक पर गरम होने लगे. स्थिति खराब होता देख दीपक अगले ही स्टेशन पर उतर गए. दीपक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.



loading...

Related News



सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरे